[sirmour] - कार से टकराया बेकाबू ट्रक, दो घायल

  |   Sirmournews

अमर उजाला ब्यूरो

पांवटा साहिब (सिरमौर)।

हरियाणा-हिमाचल की सीमा पर बहराल के समीप ब्रेक फेल होने से ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस दौरान ट्रक के अनियंत्रित होने पर क्लीनर ने छलांग लगा दी। इस हादसे में वह गंभीर रुप से घायल हो गया। वहीं, हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। कार चालक को भी मामूली चोटें आई हैं। ट्रक क्लीनर को सिविल अस्पताल पांवटा पहुंचाया गया।

जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार ट्रक की अचानक ब्रेक फेल हो गई। ट्रक चालक हरियाणा के करनाल ग्राम निवासी हलसंध राजपाल बनवारी लाल ने बताया कि बहराल बैरियर के समीप अचानक ट्रक की ब्रेक फेल हो गई। इस दौरान ट्रक आगे चल रही एक कार से जा टकराया। ट्रक के बेकाबू होने से घबराकर क्लीनर मनदीप कुमार (24) पुत्र राजक कुमार ने ट्रक से छलांग लगा दी। गंभीर रुप से घायल क्लीनर को 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा पहुंचाया गया।

हादसे में कार चालक रमेश ठाकुर पुत्र सरवन राम निवासी यमुनानगर को भी हल्की चोटें आई हैं। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। उधर, डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/G0xp8AAA

📲 Get Sirmour News on Whatsapp 💬