👉अच्छे प्रदर्शन के बाद भी 🏏रायडू को होना पड़ा था टीम से 😲बाहर- रैना

  |   क्रिकेट

आईपीएल में बेहतरीन प्रदशर्न करने के बाद चयनकर्ताअाें का अपनी ओर ध्यान खींचते हुए रायडू ने फिर से टीम इंडिया में वापसी कर ली है। उनके चयन के बारे में लंबे समय पर बाद टीम में वापसी करने वाले सीनियर बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स में उनके साथी खिलाड़ी अंबाती रायुडू को अच्छे प्रदर्शन का फायदा मिला है और इस कारण वह इंग्लैंड सीरीज के लिए भारत की वनडे टीम में वापसी कर पाए हैं।

रायुडू को इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। रैना ने रायुडू की वापसी में आईपीएल के प्रदर्शन की भूमिका के बारे में रैना ने कहा, "लीग में अच्छे प्रदर्शन के कारण रायुडू को फायदा मिला है। हालांकि दुर्भाग्य के चलते उन्हें अहमदाबाद में 2014 में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में शतकीय पारी खेलने के बावजूद भी वह भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा था।

उन्होंने कहा कि अच्छा लगता है जब कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करता है और भारतीय टीम में स्थान हासिल कर पाता है। आशा है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे। पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन में रैना की बल्लेबाजी में बदलाव देखा गया है।

इस बारे में उन्होंने कहा, "हमने पूरी जिम्मेदारी के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है।बल्लेबाजी पावरप्ले पर निर्भर करती है। छह ओवर में आप अपने शॉट खेलते हो। छह से नौ ओवर में स्ट्राइक रोटेट करते हो, 14 ओवर तक आप अलग गेंदबाजी पर अलग बल्लेबाजी करते हैं। क्वालीफाई करने वाले मैचों में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।"

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/gTEt7wAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬