👉 अपनी शक्तियों का कर्नाटक में गलत इस्तेमाल कर रही है भाजपा- शिवसेना😨

  |   समाचार

कर्नाटक विधानसभा चुनावों में त्रिशंकु विधानसभा के नतीजे के बाद अब सभी की निगाहें कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला पर टिक गई हैं । इन सब के बीच शिवसेना ने भाजपा पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है । शिवसेना के प्रवक्ता व वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि कर्नाटक में सत्ता बनाने के लिए पैसे का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है

उन्होंने कहा कि राज्यपाल को चाहिए कि मौजूदा समय में जिसके पास आंकड़े हैं उसे ही सरकार बनाने का मौका दिया जाए । गौरतलब है कि कर्नाटक चुनाव परिणाम आने के बाद पहली बार शिवसेना ने कोई प्रतिक्रिया दी है ।

वहीं कर्नाटक में नई सरकार बनाने के दावे के बीच राज्य भाजपा ने फोन टेपिंग और मैसेज लीक होने की शिकायत की है । राज्य भाजपा ने इसकी शिकायत केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी की है । गौरतलब है कि राज्य में भाजपा और आनन-फानन में बने कांग्रेस व जेडीएस गठबंधन ने सरकार बनाने का दावा पेश किया है ।

भाजपा कर्नाटक चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी है लेकिन 224 सदस्यीय विधानसभा में जादुई आंकड़ा हासिल करने में विफल रही है । कर्नाटक के बेंगलुरु में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की बैठक बुलाई गई है । इस बैठक में सेक्रटरी केसी वेणुगोपाल और अन्य कांग्रेस विधायक कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय बैठक के लिए पहुंचे ।

खबर के लिए देखें - http://v.duta.us/HaiGEQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬