👉अब एएमयू में चली 🔫 गोली, दो छात्र हुए घायल 😨

  |   समाचार

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) कैंपस के आरएम हॉल में मंगलवार को गोलीबारी होने की बात सामने आई है । इस घटना में दो छात्र घायल हो गए, जिन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है । दोनों घायल छात्र सगे भाई हैं । पीड़िता पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है ।

बताया जा रहा है कि कुछ दबंग छात्र अन्य छात्रों से तीन लाख रुपये रंगदारी मांग रहे थे । जब रंगदारी देने से मना किया तो दबंगों ने छात्रों पर चाकू और तमंचे की बट से हमला कर दिया । उधर, आरोप यह भी है कि दबंग छात्र जबरन कुछ छात्रों को जिन्ना प्रकरण को लेकर चल रहे धरने पर बिठाना चाहते थे । मना करने पर गोली मार दी ।

जानकारी के मुताबिक, एएमयू में सोमवार देर रात कैंपस के अंदर बदायूं के रहने वाले दो छात्रों पर कुछ बदमाशों ने हमला बोला । आरोप है कि कुछ स्थानीय खुराफाती युवकों ने धौंस में तीन लाख रुपये मांगे थे । नहीं देने पर तमंचे की बट से सिर फोड़ दिया और चाकू भी मारा । आरोपियों में दो छात्र एएमयू के भी बताए गए हैं ।

एसएसपी अजय कुमार साहनी ने कहा कि कुछ बाहरी लोगों ने एएमयू छात्रों पर हमला बोल दिया, क्योंकि उन्होंने तीन लाख रुपये नहीं दिए । आरोप है कि हमलावर युवक छात्रसंघ अध्यक्ष के साथ रहते हैं । यही लोग धरने पर बैठने का दवाब भी बना रहे थे । बाहरी तत्वों को कैंपस आने से रोकने के लिए एएमयू प्रशासन से कहा जाएगा ।

फोटो के लिए देखें - http://v.duta.us/X9USigAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬