🦌 काला हिरण केस पर बोले सलमान 🗣️ 'क्या सोचा हमेशा अंदर रहूंगा?'📷- http://v.duta.us/UEmKOAAA

  |   बॉलीवुड

फिल्म 'रेस-3' का ट्रेलर रिलीज के दौरान सलमान खान काला हिरण शिकार प्रकरण को लेकर भी बोले।इस पर खान ने दबंग अंदाज में जवाब दिया।150 करोड़ के बजट से बन रही इस फिल्म में सलमान लीड रोल में हैं। अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला भी अहम रोल में हैं।

ट्रेलर रिलीज इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत में सलमान से पूछा गया कि क्या जेल जाने के दौरान वे उन पर लगे करोड़ों रुपयों को लेकर चिंतित थे? इसके जवाब में दबंग खान ने कहा- आपको क्या लगा था कि मैं हमेशा के लिए अंदर जाने वाला हूं? सवाल पूछने वाले पत्रकार ने जब इसका जवाब 'नहीं' में दिया तो सलमान ने कहा- शुक्रिया। क्योंकि मैं बहुत चिंतित था।

गौरतलब है कि सलमान को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई थी। 19 साल पुराने इस मामले में सलमान को जेल जाना पड़ा था। हालांकि 2 ही दिन के भीतर उनकी जमानत हो गई। इस मामले में अगली सुनवाई जुलाई में होगी। सलमान खान पर आरोप है कि उन्होंने 1998 में राजस्थान में शूटिंग के दौरान दो काले हिरणों को मार दिया था। यह एक संरक्षित प्रजाति थी। सलमान पर केस किया गया और वह आज तक इस मामले में कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं।

यहां देखें फोटो 📷- http://v.duta.us/UEmKOAAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬