पूरी टीम👌 के साथ सुरेश रैना ने 🚶‍♀️मनाया बेटी ग्रेसिया का🎂 बर्थडे📹http://v.duta.us/2T6GvQAA

  |   क्रिकेट

आईपीएल 2018 में शानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने प्ले ऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। सीएसके का अपना अगला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ खेलेगी। पूरी टीम मंगलवार को ही दिल्ली पहुंच चुकी है।

दिल्ली पहुंचते ही सीएसके की पूरी टीम ने सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया की का जन्मदिन मनाया। इस दौरान टीम के सभी सदस्य वहां मौजूद थे। आपको बता दें कि ग्रेसिया दो साल की चुकी है। सीएसके के ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जन्मदिन के इस वीडियो को शेयर भी किया है जिसमें टीम के कप्तान महेंद्र धोनी के साथ वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा भी अपनी बेटी के साथ वहां मौजूद थी।

यहां देखें वीडियो-📹http://v.duta.us/2T6GvQAA

दो साल के बाद वापसी कर रही सीएसके की टीम इस सीजन में कुल 12 मैच खेल चुकी है। सीएसके ने इन 12 मैचों में से 8 में जीत दर्ज की है जबकि उसे चार में हार का सामना करना पड़ा है। सनराइजर्स हैदराबाद के बाद सीएसके की टीम दूसरी है जिसने आईपीएल सीजन-11 के प्ले ऑफ में अपनी जगह पक्की की है। पॉइंट्स टेबल में सनराइजर्स के बाद सीएसके दूसरे नंबर पर काबिज है। ऐसे में सीएसके की टीम बाकी के बचे दो मैचों में जीत दर्ज अपनी स्थिति में और सुधार करना चाहेगी।

यहां देखें फोटो- http://v.duta.us/-ONcHgAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬