🎬 फिल्म से सीन काटने ✂️ पर अमिताभ और ऋषि कपूर 🗣 ने डायरेक्टर को लगाई फटकारा 📷 - http://v.duta.us/NnMbgwAA

  |   बॉलीवुड

महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने हालिया रिलीज़ फिल्म '102 नॉट आउट' की सक्सेस प्रेस मीट के दौरान निर्देशक उमेश शुक्ला को जमकर फटकार लगाई। दोनों दिग्गज कलाकारों ने उमेश से पूछा आखिर क्यों फिल्म में उनके कुछ सीन बिना उन्हें बताए एडिट कर दिए। अमिताभ बताते हैं कि फिल्म में कुछ ऐसे सीन और लंबे डायलॉग शूट किए गए थे जो मुझे पर्सनली बहुत पसंद भी थे, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर ने उन सभी डायलॉग को फाइनल कट के दौरान एडिट कर दिया।

अपने सीन के एडिट होने से नाराज ऋषि कपूर ने कहा, 'मैं फिल्म के एक चीज की आलोचना आज सबके सामने करना चाहता हूं। डायरेक्टर ने फिल्म के लिए मुझसे एक सीन करवाया था, लेकिन उसे फिल्म से एडिट कर दिया। अमिताभ बताते हैं कि मैंने जब डायरेक्टर से पूछा कि यह सीन क्यों निकाल दिया तो उन्होंने कहा कि लोग कहानी देखेंगे। लोगों को स्कूटर में हुई आपकी बातचीत में कोई दिलचस्पी नहीं होगी, लेकिन मुझे ऐसा लगता है मेरे किरदार को अच्छी तरह बताने और समझाने के लिए वह पूरा सीन बहुत महत्वपूर्ण था।
अमिताभ और ऋषि कपूर की प्यार भरी फटकार और शिकायत के बाद डायरेक्टर ने दोनों से माफी मांगी, लेकिन दोनों कलाकारों की फटकार उसके बाद भी जारी रही। फिल्म को संगीत से सजाया है सलीम-सुलेमान की जोड़ी ने। '102 नॉट आउट' बूढ़े हो चुके बाप-बेटे के बीच की कहानी है, जो साथ-साथ हंसते-रोते अपनी जिंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं।

यहां देखें फोटो 📷 - http://v.duta.us/NnMbgwAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬