🤜बेन स्टोक्स ने बीच🏆 टूर्नामेंट छोड़ा टीम का 😱साथ📹http://v.duta.us/9x0mFQAA

  |   क्रिकेट

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के 49वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हरा दिया। इस हार के बावजूद राजस्थान रॉयल्स के प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीद अभी बाकी है। राजस्थान रॉयल्स 13 मैचों में 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। राजस्थान की टीम को अभी एक और लीग मैच खेलना है लेकिन इससे पहले टीम के दो स्टार खिलाड़ी बीच टूर्नामेंट में वापस अपने देश लौट गए हैं।

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और जोस बटलर आगे के मैचों के लिए राजस्थान रॉयल्स के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। दरअसल इंग्लैंड क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी इसी वजह बोर्ड ने इन खिलाड़ियों को वापस आने का आदेश दिया है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम को 24 मई से पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

केकेआर के खिलाफ आईपीएल में अपना आखिरी मैच खेलने से पहले बेन स्टोक्स ने एक वीडियो के जरिए टीम और फैंस को भावुक संदेश दिया। स्टोक्स ने कहा, 'राजस्थान रॉयल्स के लिए ये मेरा आखिरी मैच है। मुझे उम्मीद है पिछले तीन मैचों की तरह टीम अपना फॉर्म जारी रखेगी और जीत दर्ज करेगी। मैं फैंस को शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो टीम के साथ बने रहे और हमारा सपोर्ट किया।'

यहां देखें वीडियो-📹http://v.duta.us/9x0mFQAA

आपको बता दें बेन स्टोक्स आईपीएल सीजन-11 के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी थे। राज्थान ने स्टोक्स को 12.50 करोड़ की मोटी रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था। हालांकि स्टोक्स से राजस्थान की टीम को जिस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद थी वैसा बिल्कुल भी नहीं रहा। सीजन-11 में स्टोक्स ने कुल 13 मैचों में 196 रन बनाए जबकि गेंदबाजी में सिर्फ 8 विकेट ले पाए।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/hxwRSwAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬