👉 मुख्य सचिव से मारपीट का मामला- आप का दावा पीएम के दबाव में अंशु प्रकाश ने दर्ज करवाया मामला😱

  |   समाचार

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से सीएम आवास पर कथित मारपीट के मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है । आम आदमी पार्टी ने बुधवार को बयान जारी कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्य सचिव पर दबाव डालकर झूठा केस दर्ज करवाया है । जिसका मकसद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को परेशान करना है ।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि अभी तक पीएम मोदी ने सीएम पर सीबीआई की रेड करवाई लेकिन कुछ नहीं मिला, मंत्रियों से लेकर मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर झूठे मामले करवाए, एमएलए को झूठे मामले में गिरफ्तार करवाया लेकिन पीएम मोदी एक भी केस कोर्ट में साबित नहीं करवा सके ।

आम आदमी पार्टी ने अपने बयान में कहा है कि भारत के इतिहास में ये पहली बार हो रहा होगा कि इस तरह के फ़र्ज़ी केस में पुलिस सीएम से पूछताछ कर रही है । सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि जिस देश में एक व्यक्ति सीबीआई के दबाव में आत्महत्या कर ले उसकी जांच नहीं होती । एक जज का कत्ल हो जाए उसकी जांच नहीं होती । एक बिलकुल झूठे और फर्जी मारपीट के केस में सीएम से पूछताछ हो रही है । इससे जाहिर है कि पीएम मोदी अपनी पुलिस का दुरुपयोग करके अरविंद केजरीवाल को परेशान कर रहे हैं ।

फोटो के लिए देखें - http://v.duta.us/UoyutQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬