वाराणसी फ्लाईआेवर🛣️ हादसा- पोस्टमार्टम 😱के लिए मांगे गए 300 💴रुपए

  |   समाचार / Varanasinews

कहते हैं कि जब किसी की मौत होती है दुश्मन भी उसकी गमी में शामिल होने पहुंचते हैं और उनकी आत्मा की शांति की कामना करते हैं, लेकिन वाराणसी में मंगलवार शाम को हुए फ्लाईअाेवर हादसे में हुई लोगों की मौत के बाद मानवीयता के पूरी तरह से मरने की घटनाएं सामने आई है।

इस हादसे में कुल 18 लोगों की मौत हुई है जिसमें एक ऐसा परिवार भी शामिल है जिसके पांच सदस्यों को अपनी जानें गंवानी पड़ी। यूपी के जौनपुर के इस परिवार ने वीडियो बनाकर आरोप लगाया है कि बीएचयू में पोस्टमार्टम करने के लिए हर लाश पर 300 रुपये की मांग की गई। शव को पोर्टमार्टम हाउस के अंदर ले जाने के लिए कर्मचारियों ने परिजनों से पैसे लिए।

एक सख्श ने अस्पताल में घटी इस घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग को सबूत के तौर पर पेश किया है और कहा है कि एक लाश के पोस्टमार्टम के लिए 300 रुपए की मांग की गई।जिला प्रशासन इसे लेकर बिल्कुल उदासीन दिखा। मामले को लेकर जब यहां के डीएम से बात की गई तब वो इससे पल्ला झाड़ते नज़र आए। उन्होंने पूछा कि उनके वहां होते हुए ऐसे आरोप कौन लगा रहा है साथ ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी जैसा रुटीन बयान देकर वो मामले को रफा-दफा करते नज़र आए।

आपको बता दें कि वाराणसी पीएम नरेंद्र का संसदीय क्षेत्र है जिसे जापान के क्योटो की तर्ज पर विकसित करने का वादा किया गया था। ऐसे में एक फ्लाईओवर ब्रिज के गिरने के बाद 18 लोगों की मौत होना और हर लाश के पोस्टमार्टम के लिए 300 रुपए मांगा जाना इस वादे की धज्जियां उड़ाता दिखता है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/bMXsMwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬