👉 होंडा ने 🇮 भारत में लॉन्च की अमेज़ सिडान 🚘

होंडा ने भारत में नई जनरेशन 2018 होंडा अमेज़ लॉन्च कर दी है जिसकी दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.59 लाख रुपए रखी गई है। होंडा ने अमेज़ के पेट्रोल मॉडल के टॉप वेरिएंट की कीमत 7.57 लाख रुपए रखी है। कार के डीजल मॉडल की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 6.69 लाख रुपए से शुरू होकर 8.67 लाख रुपए तक जाती है। कार के केबिन स्पेस को बढ़ाने के लिए होंडा ने नई अमेज़ के व्हीलबेस को 65 एमएम बढ़ा दिया है। कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षिक करने के लिए नई होंडा अमेज़ के साथ 3 साल की अनलिमिटेड किमी गारंटी दी है और साथ ही इसे एक्सटेंड करवाने पर चौथे और पांचवें साल की गारंटी भी इसी में शामिल होगी।

कंपनी ने कार के साथ एक मेंटेनेंस पैकेज भी उपलब्ध कराया है जो वैकल्पिक होगा। होंडा ने कार को ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ भी लॉन्च किया है जिसके पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 7.39 लाख रुपए से शुरू होकर 7.99 लाख रुपए तक जाती है। कार के डीजल ऑटोमैटिक वेरिएंट की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 8.39 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल के लिए 8.99 लाख रुपएए हो जाती है।

इसमें नई ग्रिल के साथ नई डिज़ाइन के हैडलैंप क्लस्टर और एलईडी पोजिशन लाइट दी गई है। कार में आकर्षक बंपर लगाने के साथ ही इस कार के एयरोडायनामिक्स को सुधारने के लिए रूफ-लाइनन को नीचे की ओर झुकाया गया है। कार में रियर पार्किंग सेंसर्स, रियर कैमरा और आलॉय व्हील्स का बिल्कुल नया सेट दिया गया है। डिजिपैड 2.0 के साथ एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे फीचर्स दिए है। स्टीयरिंग व्हील मल्टीफंक्शनल है और इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम भी दिया गया है।

यहां देखें फोटो- http://v.duta.us/Vxy5GgAA

📲 Get Tech and Gadget News in Hindi on Whatsapp 💬