[agra] - बांकेबिहारी मंदिर विवाद में पांच का शांति भंग में चालान

  |   Agranews

वृंदावन (मथुरा)। ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में सोमवार की शाम दर्शन करने आए श्रद्धालु और मंदिर के निजी गार्डों में हुई मारपीट में पुलिस ने दोनों पक्षों पर कार्रवाई की है। पुलिस ने जहां श्रद्धालु पिता-पुत्र, महिला गार्ड और दो पुरुष गार्ड पर शांति भंग में मुकदमा दर्ज कर चालान किया है। वहीं, मंदिर प्रबंधन ने इस मामले में जांच बैठा दी है।

दिल्ली के बदरपुर निवासी गोविंद प्रसाद आगरिया परिवार के साथ सोमवार की शाम ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन करने आए थे। रात 9:15 बजे मंदिर के वीआईपी कटघरे में दर्शन करने को लेकर गोविंद प्रसाद की पत्नी साधना का मंदिर में तैनात गार्ड से विवाद हो गया। तभी वहां आए 5-6 गार्डों ने गोविंद प्रसाद के 16 साल के बेटे आदर्श के साथ मारपीट कर दी।

रात में ही मामला बांकेबिहारी पुलिस चौकी पर पहुंच गया। जहां कुछ देर तक सुलहनामे की बात चली, इसके बाद फिर से दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। पुलिस ने एक पक्ष के गोविंद प्रसाद और उनके बेटे आदर्श और दूसरे पक्ष के मंदिर में तैनात जीएस-फोर के सुरक्षा गार्ड लोकेश निवासी धाना तेजा थाना रिफाइनरी, देवेंद्र निवासी नगला दयाली आगरा और महिला गार्ड सर्वेश निवासी कालीदह परिक्रमा मार्ग वृंदावन के खिलाफ शांति भंग में कार्रवाई करते हुए चालान किया है।

इधर, मंदिर के प्रबंधक मुनीष शर्मा ने कहा कि मामले की जांच करने के बाद इसी रिपोर्ट मंदिर प्रशासक को देंगे। इधर, श्रद्धालु गोविंद प्रसाद ने कहा कि उनके परिवार के साथ मारपीट की गई और उन्हें ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, यह नाइंसाफी है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/W9fD4wAA

📲 Get Agra News on Whatsapp 💬