[azamgarh] - छेड़खानी से तंग छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई

  |   Azamgarhnews

रौनापार क्षेत्र के एक गांव की कक्षा आठ की छात्रा ने पड़ोसी गांव के युवक की छेड़खानी से परेशान होकर स्कूल जाना छोड़ दिया। वह पिछले छह महीने से स्कूल नहीं जा रही है। इस पर युवक सोमवार की शाम छात्रा के घर तक आ गया और छेड़खानी की। सहमे परिवार ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है, पर फिलहाल मामला दर्ज नहीं है।

छात्रा के परिवार में उसके अलावा मां-बाप हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। वह अपने गांव के ही स्कूल में पढ़ रही थी। स्कूल आते-जाते समय पड़ोसी गांव का एक युवक उससे अक्सर छेड़खानी करता था।

उसकी हरकतों से परेशान होकर छात्रा ने पिछले छह महीने से स्कूल जाना छोड़ दिया था और घर पर ही रहने लगी थी। इस पर मनबढ़ युवक सोमवार की शाम को छात्रा के घर पहुंच गया, जिस समय युवक वहां पहुंचा उस समय वह घर के पास अकेले कुछ काम कर रही थी। युवक ने उसे पकड़ लिया और छेड़खानी करने लगा।

छात्रा ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो युवक वहां से फरार हो गया। सीओ सगड़ी सुधाकर सिंह ने बताया कि तहरीर मिल चुकी है। रिपोर्ट अभी दर्ज नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं एक अन्य घटना में रौनापार थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली युवती ने मंगलवार को थाने में बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करने की तहरीर दी। इसमें कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक को आरोपित किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता के मुताबिक आरोपी युवक की उसके गांव में ननिहाल है। जहां वह आया हुआ था। 29 मार्च 2018 की रात करीब दस बजे वह युवती के घर में घुस गया और चाकू की नोक पर उससे बलात्कार किया। युवती शादीशुदा थी और वह घटना के कुछ ही दिन बाद अपनी ससुराल चली गई।

ससुराल जाने पर पता चला कि वह गर्भवती है। इस पर परिवार के लोगों ने उसे घर से निकाल दिया। मायके आने के बाद उसने आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करने की तहरीर दी। सीओ सगड़ी सुधाकर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट नहीं दर्ज है। मामले की जांच की जा रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/vS5fswAA

📲 Get Azamgarh News on Whatsapp 💬