[banda] - सिपाही से परेशान महिला ने दी सामूहिक आत्महत्या की चेतावनी, लगाए गंभीर आरोप

  |   Bandanews

बांदाः बबेरू कोतवाली के सिपाही से परेशान महिला ने एसपी को अर्जी देकर सामूहिक आत्महत्या की चेतावनी दी है। उधर, दहेज की मांग पूरी न होने पर लड़के वालों ने बेवा की पुत्री से शादी से इनकार कर दिया। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

बबेरू कोतवाली क्षेत्र के हरदौली गांव की संगीता सोनी पत्नी विजय सोनी ने एसपी को दी अर्जी में बबेरू कोतवाली के सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा है कि वह सिलाई का काम कर परिवार पालती है। बाइक चोरी के शक में सिपाही उसके पति को ले गया और दो दिन थाने में रखा। आरोप लगाया कि पति को छोड़ने के एवज में 10 हजार रुपये की मांग की। बमुश्किल 5000 रुपये देने पर पति को छोड़ा गया। अब फिर से 15 हजार रुपये की मांग करते हुए पति को फर्जी फंसाने की धमकी दे रहा है। चेतावनी दी कि सिपाही के विरुद्ध कार्रवाई नहीं हुई तो वह और पति आत्महत्या करने को विवश हो जाएंगे। इसकी जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की होगी।

जसपुरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की तहरुन निशा ने एसपी को दी अर्जी में कहा है कि उसकी पुत्री की शादी फतेहपुर जिले के त्रिलोकीपुर में तय हुई थी। दो दिन पूर्व महर के साथ निगाह की तिथि 26 जून तय की गई है। उनके स्वागत समेत शादी की तैयारियों में लगभग 50 हजार रुपये से ज्यादा खर्च हो गया। मंगलवार को शाम लड़के वालों ने एक लाख रुपये और बाइक की मांग रख दी। मांग पूरी न करने पर असमर्थता जताई तो उन्होंने निकाह से मना कर दिया। तहरुन ने एसपी से लड़के वालों से सारा खर्च वापस दिलाने और रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/4KH8PAAA

📲 Get Banda News on Whatsapp 💬