[chitrakoot] - 55 हजार का इनामी डाकू गोली पंडित दबोचा गया

  |   Chitrakootnews

डाकू बबुली कोल गैंग के 55 हजार रुपये के इनामी सदस्य अशोक कुमार त्रिपाठी उर्फ गोली पंडित को पुलिस ने मारकुंडी थानाक्षेत्र के डोडा जंगल से मुठभेड़ कर दबोचा है। इसके कब्जे से दो असलहे व कारतूस बरामद हुए हैं। गोली पंडित पर यूपी-एमपी के कई जिले में हत्या, लूट व धमकी देने के मामले दर्ज हैं।

एंटी डकैती टीम के प्रभारी मोहम्मद अकरम की टीम ने मंगलवार सुबह मुखबिर की सूचना पर मारकुंडी थानाक्षेत्र के डोंडा जंगल में घेराबंदी की। सूचना थी कि डाकू बबुली कोल गैंग के कुछ सदस्य इस ओर आ रहे हैं। घेराबंदी के दौरान पुलिस ने एक लोगों को भागते देख रुकने को कहा। इस पर उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग झोक दी। गोली चलते ही पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की जिससे अन्य डकैत भागने में सफल रहे लेकिन पुलिस कर्र्मियों ने बांदा जनपद के बिसंडा थाना ग्राम तेंदुआ निवासी अशोक त्रिपाठी को उर्फ गोली पंडित पुत्र चुनवद्दा को दबोच लिया। मुठभेड़ स्थल से पुलिस ने एक थर्टी स्प्रिंग रायफल, एक 315 बोर रायफल और तीन कारतूस जिंदा समेत कई खोखे बरामद किए हैं।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने बताया कि गोली पंडित साढ़े पांच लाख के इनामी बबुली कोल गैंग का सदस्य है। डाकू अशोक त्रिपाठी पर यूपी से 50 हजार व एमपी से पांच हजार रुपये का इनाम घोषित है। इस पर बांदा, हमीरपुर, मारंकुडी, बिसंडा कोतवाली कर्वी, मझगवा सतना में चार हत्याओं समेत डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/2ibqogAA

📲 Get Chitrakoot News on Whatsapp 💬