[etah] - प्रेमी संग मिलकर महिला ने की पति की हत्या

  |   Etahnews

एटा। रिजोर क्षेत्र में मृत मिले युवक की हत्या उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। शव की शिनाख्त होने के बाद यह राज खुला। घटनास्थल से कुछ दूर पर मिले मोबाइल की सहायता से पुलिस हत्यारोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। मृतक फिरोजाबाद जिले का निवासी था।

थाना रिजोर के कुरीना दौलतपुर मोड़ के पास खेत में मिले शव की देर रात शिनाख्त हुई। मृतक बलराम उर्फ संदीप शाक्य (23) पुत्र सोनेलाल फिरोजाबाद में थाना एका के गांव नगला भूड़ का रहने वाला था। मृतक के पिता सोनेलाल ने बताया कि दो दिन पहले संदीप को उसकी पत्नी ने दवा दिलवाने के बहाने रिजोर बुलाया था। आरोप है कि इसके बाद गायत्री ने अपने प्रेमी रंजीत उर्फ रामू के साथ मिलकर संदीप की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना को छुपाने के लिए आरोपियों ने शव खेत में फेंक दिया।

थाना प्रभारी रिजोर ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना के बाद महिला और उसका प्रेमी फरार है। मोबाइल के माध्यम से उसकी लोकेशन ट्रेस कराई जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। मृतक के परिजनों ने बताया कि संदीप की एक साल पहले शादी हुई थी। संतान न होने के कारण महिला का इलाज कराया जा रहा था। गौरतलब है कि सोमवार को रिजोर के कुरीना दौलपुर मोड़ के समीप युवक का शव मिला था। जिसकी देर शाम पुलिस ने शिनाख्त कराई।

सोशल मीडिया से मिली जानकारी

एटा। मृतक के पिता सोनेलाल ने बताया कि शव मिलने के बाद सोशल मीडिया पर उसके बेटे का फोटो वायरल हो गया। जिसे गांव के कुछ लोगों ने देखा। जिसके माध्यम से उन्हें घटना की जानकारी मिल सकी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/4gg0SAAA

📲 Get Etah News on Whatsapp 💬