[firozabad] - उद्यमियों की समस्याओं का एक ही छत के नीचे होगा समाधान

  |   Firozabadnews

फिरोजाबाद। अब उद्योग से जुड़ी समस्याओं का एक छत के नीचे समाधान होगा। उद्योग विभाग, पोल्यूशन, श्रम, विद्युत एवं अन्य विभागों की समस्याओं के लिए विभागों के चक्कर नहीं काटने होंगे।

योगी सरकार उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए हर स्तर पर मॉनीटरिंग कर रही है। प्रदेश में नए उद्योग स्थापित करने के साथ संचालित उद्योगों से जुड़ी समस्याओं के निदान पर जोर दिया जा रहा है। उद्योग से जुड़ी समस्याओं के लिए उद्यमियों को अलग-अलग विभागों के चक्कर न काटने पड़ें, इसके लिए शासन की राज्य स्तरीय उद्योग बंधु द्वारा शुरू की गई समाधान दिवस व्यवस्था को जिला स्तर पर लागू करने के निर्देश दिए हैं।

जिला उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन केंद्र में हर शुक्रवार को समाधान दिवस की बैठक होगी। जिसके समन्वयक का काम उपायुक्त उद्योग करेंगे। समाधान दिवस में विद्युत विभाग, उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण विभाग, वन विभाग, उप्र प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, व्यापार कर, श्रम विभाग, विकास प्राधिकरण, अग्निशमन विभाग सहित अन्य विभागों के अफसर प्रतिभाग करेंगे। समाधान दिवस में उद्योग से जुड़ी समस्याओं का त्वरित निदान हो सके। शासन ने मंडलायुक्त और जिलाधिकारियों को आदेश का अनुपालन कराने के निर्देश दिए हैं।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/qwB99AAA

📲 Get Firozabad News on Whatsapp 💬