[firozabad] - दारोगा की अभद्रता से नाराज सफाई कर्मियों ने की नारेबाजी

  |   Firozabadnews

फिरोजाबाद/शिकोहाबाद। आवास विकास कॉलोनी में नाला सफाई के लिए टीम लगी है। मंगलवार सुबह कर्मचारी सफाई काम में जुटे थे कि वहां निवासी एक दारोगा ने नाले की मिट्टी और पानी डालने को लेकर सफाई कर्मचारियों से गाली गलौज कर दी। इसी से आक्रोशित सफाई कर्मियों ने काम बंद नगर पालिका में एकत्र होकर नारेबाजी करने लगे। सफाई कर्मचारियों की शिकायत पर एसएसपी ने प्रभारी निरीक्षक को मौके पर भेज कर मामला शांत कराने के निर्देश दिए।

बारिश के मौसम को ध्यान में रखते हुए पालिका द्वारा नालों की सफाई करा रही है। मंगलवार सुबह टीम आवास विकास कॉलोनी पानी टंकी के पास नाले की सफाई कर रही थी। आरोप है कि जब सफाई कर्मी नाले की सिल्ट और पानी बाहर निकाल रहे थे, तभी वहां निवासी एक दरोगा अमित के घर के बाहर पड़े बालू और गिट्टी पर नाले का पानी गिर गया। इसी से आक्रोशित दारोगा ने सफाई कर्मचारियों से गाली गलौज कर दी। इतना ही नहीं खाकी का रौब दिखा कर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जलील किया।

इसी से गुस्साए सफाईकर्मी काम बंद कर नगर पालिका में एकत्र हो गए। कर्मचारियों ने नारेबाजी करते हुए दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। ईओ को तहसील दिवस में सूचना मिली तो तत्काल एसएसपी को सूचना दी। एसएसपी राहुल यादुवेंद्र ने एसएचओ को भेज कर दोनों पक्षों को शांत कराने के निर्देश दिए। प्रभारी निरीक्षक ने सफाई कर्मियों को समझा कर मामला शांत करा। तब जाकर सफाई कर्मचारी काम पर लौटे। जीतू, शिवम, सागर, सलोने, विमल, राज, गुरु, अनिल, किश, संजय सहित अनेक सफाई कर्मी शामिल रहे।

फोटो संख्या

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/_RkaQwAA

📲 Get Firozabad News on Whatsapp 💬