[firozabad] - बाइक सवार लुटेरे बने चुनौती, तीन वारदातों को दिया अंजाम

  |   Firozabadnews

फिरोजाबाद। शहर में राहगीरों से मोबाइल, चेन एवं पर्स लूटने वाला गिरोह पुलिस के चुनौती बन गया है। मंगलवार को थाना दक्षिण क्षेत्र में बाजार से घर लौट रही रिक्शा सवार महिलाओं का पर्स लूट लिया। कोटला रोड चौकी के पास युवक का मोबाइल छीनकर ही बाइकर्स भाग गए। आर्यनगर में दिनदहाड़े ही महिला के गले से चेन लूट ली।

महावीर नगर निवासी सीएलजैन कालेज के रिटायर्ड प्रोफेसर एसी जैन की पत्नी निर्मला देवी जैन अपनी पुत्रवधू दीपशिखा जैन जैन के साथ बाजार से रिक्शे पर सवार होकर लौट रहीं थीं। कालोनी में घुसते ही बाइक सवार लुटेरा ने हाथ से पर्स छीन कर भाग निकला। परिजनों ने बताया पर्स में दो मोबाइल, 1500 रुपये कैश, एटीएम कार्ड के साथ ही चांदी के कुछ जेवरात थे। पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

दूसरी लूट की घटना थाना उत्तर क्षेत्र के कोटला रोड पर हुई। ओझानगर निवासी शैलेष कुमार बाइक से कोटला रोड पर जा रहा था। मोबाइल से किसी साथी से बात कर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार लुटेरे आए और मोबाइल छीन कर भाग गए। घटना के संबंध में थाना उत्तर पुलिस को तहरीर दी है। तीसरी घटना थाना उत्तर के मोहल्ला आर्यनगर में हुई। थाना रसूलपुर क्षेत्र की चौकीगेट निवासी महिला आर्य नगर में विधायक आवास के पास टेलर की दुकान से घर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक सवार लुटेरा महिला के गले में सोने की चेन पर झपट कर भाग गया। थानाध्यक्ष ने कहा तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/WUK3wwAA

📲 Get Firozabad News on Whatsapp 💬