[firozabad] - संदिग्ध हालात में मां-बेटा समेत तीन झुलसे

  |   Firozabadnews

फिरोजाबाद/शिकोहाबाद। थाना पचोखरा के देवखेड़ा में एक महिला संदिग्ध हालात में जलकर घायल हो गई। महिला को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। इसके अलावा शिकोहाबाद के नौशहरा में आग लगने से मां-बेटा जलकर घायल हो गए। सभी घायलों को फिरोजाबाद रेफर किया गया है।

थाना पचोखरा के देवखेड़ा निवासी शशि देवी पत्नी सोनू तो मंगलवार को सुबह संदिग्ध हालात में जलकर गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन महिला को जिला अस्पताल के स्थित ट्रामा सेंटर में लाए। लेकिन महिला 95 प्रतिशत जली होने से उसे गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया। परिजन आग कैसे लगी कुछ भी बताने को तैयार नहीं थे।

दूसरी घटना में शिकोहाबाद के नौशहरा निवासी साधना (35) पत्नी अशोक कुमार तीन वर्षीय बेटे देवेश के साथ संदिग्ध हालात में जलकर गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल मां बेटे को उपचार के लिए संयुक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे फिरोजाबाद रेफर कर दिया गया। थाना पुलिस मां बेटे के जलकर घायल होने के मामले की पड़ताल कर रही है।

थाना रामगढ़ के अंबेडकर पार्क सैलई निवासी शैलेष कुमार के घर में दूध गरम कर अलमारी में रख दिया था। इसी दौरान उसकी बेटी पल्लवी (सात) ने कुछ सामान निकालने का प्रयास किया। अचानक गरम दूध का भगौना उसके ऊपर गिर गया। इसके कारण पल्लवी एवं उसकी तीन वर्षीय बहन नीतू जलकर घायल हो गई। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाए हैं।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/-WbVsgAA

📲 Get Firozabad News on Whatsapp 💬