[ghazipur] - गाजीपुर में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

  |   Ghazipurnews

यूपी के गाजीपुर में प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली। दोनों ने ट्रेने के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। औड़िहार-भटनी रेलखंड के ट्रैक पर मंगलवार को प्रेमी युगल का शव मिला। इसकी जानकारी होते ही वहां भीड़ लग गई।

पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। मृत युवक की जेब से मिले आधार कार्ड और मोबाइल से प्रेमी युगल की शिनाख्त संत रविदास नगर भदोही जिले के पिलखिनी निवासी के रूप में हुई।

स्थानीय स्टेशन से आगे बापू इंटर कॉलेज के सामने रेलवे ट्रैक की तरफ सुबह गए ग्रामीणों ने ट्रैक पर युवक और युवती का शव देखा। थोड़ी ही देर में वहां भीड़ लग गई। जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया।

तलाशी में मृत युवक की जेब में मिले पर्स में आधार कार्ड और मोबाइल के जरिए उसकी पहचान संत रविदास नगर भदोही जिले के पिलखिनी निवासी विजय भारती (19) पुत्र संजय कुमार के रूप में हुई।

पुलिस ने घटना की जानकारी युवक के घरवालों को दी। मृतक के पिता ने बताया कि विजय इलाहाबाद में रहकर पालीटेक्निक की तैयारी कर रहा था। इंटर की परीक्षा उसने गाजीपुर के किसी कॉलेज से दी थी। वहीं मृत युवती से उसका प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था। देर शाम दोनों के परिवारवाले थाने पहुंच गए थे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/iIc-jQAA

📲 Get Ghazipur News on Whatsapp 💬