[hardoi] - वृद्ध की हत्या कर शव सड़क पर फेंका

  |   Hardoinews

घर से बैंक जाने के लिए निकले वृद्ध का शव सोमवार देर शाम पिहानी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सिदोरिया हाजीपुर मार्ग पर पड़ा मिला। उसके पेट और जांघ पर चोट के निशान मिले हैं। मृतक के साढ़ू की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

पिहानी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मनिकापुर निवासी सुरेंद्र सिंह (74) किसान थे। सोमवार सुबह 11 बजे पड़ोसी गांव गजुआखेड़ा में बैंक मित्र से मिलने गए थे। शाम लगभग साढ़े सात बजे ग्रामीणों ने सिदोरिया हाजीपुर मार्ग पर वृद्ध का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को शव के पास से आधार कार्ड मिला। इसमें सुरेंद्र लिखा था। पुलिस ने मनिकापुर में सुरेंद्र के पुत्र गौरव और गांव में ही रहने वाले उसके साढ़ू महिपाल को जानकारी दी। गौरव परिजनों समेत घटनास्थल पर पहुंचा। शव पर चोटों के गंभीर निशान मिले। विश्वस्त सूत्रों की मानें तो पेट पर बेल्ट मारे जाने और दोनों जांघों पर डंडे मारे जाने के निशान थे। सुरेंद्र का गुप्तांग भी कुचला था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि मृतक के साढ़ू महिपाल की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

एक हजार रुपये गायब

पिहानी। पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मिले महिपाल ने बताया कि मंगलवार सुबह उन्होंने बैंक मित्र से संपर्क किया। बैंक मित्र ने बताया कि सुरेंद्र ने सोमवार को दिन में लगभग साढ़े 11 बजे एक हजार रुपये निकाले थे। शव की तलाशी के दौरान एक हजार रुपये गायब मिले।

तो घटना को मोड़ने का प्रयास कर रही पुलिस

पिहानी। हालात एक हजार रुपये के लिए नशेड़ियों द्वारा वृद्ध की हत्या किए जाने की ओर इशारा कर रहे हैं। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर दूसरा मोड़ देने का प्रयास भी किया। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार घटना की जानकारी पर गांव पहुंची पुलिस ने सुरेंद्र सिंह के शराबी होने की बात ग्रामीणों से कहलवाई। ये बात और है कि मौके पर कोई यह नहीं बता पाया कि सुरेंद्र को सोमवार को नशे में देखा गया था या नहीं। महत्वपूर्ण तथ्य ये भी है कि जिस स्थान पर सुरेंद्र का शव पड़ा मिला, वहीं पास में एक खेत में सिंचाई हो रही थी। ये खेत सिदोरिया के किसानों का है। खेत आधा ही भर पाया था लेकिन ग्रामीण पंपिंग सेट उठाकर ले गए। कहीं न कहीं माना जा रहा है कि किसानों के सामने ही वारदात हुई होगी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/WTeHgAAA

📲 Get Hardoi News on Whatsapp 💬