[hathras] - एसडीएम ने अवैध सोडा फैक्ट्री सीज की

  |   Hathrasnews

मंगलवार की शाम को उपजिलाधिकारी सिकंदराराऊ ज्योत्सना बंधु ने नगला रति के निकट हाथरस सिकंदराराऊ मार्ग पर बिना प्रदूषण व पर्यावरण की एनओसी के चल रही सोडा फैक्ट्री पर तहसील दिवस में ग्रामीणों द्वारा की गई शिकायत के आधार पर छापा मार कर कार्रवाई की गई।

एसडीएम ज्योत्सना बंधु द्वारा छापामार कार्रवाई करते ही सोडा बनाने की अवैध फैक्ट्री पर छापामार कार्रवाई की तो मौजूद कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। एसडीएम ने फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारी व चौकीदार से जमीन के कागजात के साथ साथ सोडा फैक्ट्री के संचालन की अनुमति दिखाए जाने की बात कही।

मगर जब चौकीदार एनओसी नहीं दिखा सके। तो एसडीएम ने फैक्ट्री को मौके पर कार्रवाई करते हुए सीज कर दिया। नगला रति के ग्रामीणों ने तहसील दिवस में एसडीएम ज्योत्सना बंधु से शिकायत करते हुए सोडा फैक्ट्री को अवैध रूप से प्रधान के एक रिश्तेदार द्वारा चलाए जाने की शिकायत करते हुए कहा कि सोडा फैक्ट्री के संचालन से जमीन के साथ फसल पर भी बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

मंगलवार को एसडीएम ज्योत्सना बंधु ने पर्यावरण अधिकारी बीडी शर्मा व सलेमपुर पुलिस चौकी प्रभारी बिजेन्द्र सिंह के साथ फैक्ट्री में छापामार कार्रवाई की। एसडीएम ज्योत्सना बंधु ने बताया कि देवेंद्र कुमार नाम के व्यक्ति की जमीन पर अवैध रूप से जलेसर के एक रिश्तेदार चलाया जा रहा। छापे के दौरान एनओसी न दिखाए जाने पर एसडीएम ने फैक्ट्री को तत्काल सीज कर दिया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/9hRd3AAA

📲 Get Hathras News on Whatsapp 💬