[kaushambi] - दुर्घटना में युवक की मौत, पांच लोग घायल

  |   Kaushambinews

सरायअकिल कोतवाली क्षेत्र के अहिगवां गांव के समीप मंगलवार सुबह एक बेकाबू पिकअप ने एक बाइक सवार किसान को रौंद दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे से पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया है।वहीं अन्य हादसे में पांच लोग घायल हो गए।

अहिगवां निवासी अनिल (18) पुत्र दुर्गा प्रसाद मजदूरी करके परिवार का खर्च चलाने में पिता की मदद करता था। मंगलवार सुबह वह खेत से भूसा ढो रहा था। गांव की मुख्य सड़क पर पहुंचते ही पिकअप ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे अनिल गिर गया। इस दौरान पिकअप उसे रौंदते हुए गुजर गई। इससे मौके पर ही अनिल की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन रोते-बिलखते हुए घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे से पीड़ित परिवार के सदस्यों की रो-रोकर हालत खराब है। पुलिस ने पिकअप को कब्जे में ले लिया है। चालक फरार बताया जता रहा है।

वहीं सैनी कोतवाली क्षेत्र के कमासिन चौराहे के समीप मंगलवार दोपहर बाइक सवार को बचाने में एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में दो महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए। एक अन्य हादसे में एक और महिला घायल हो गई। मूरतगंज से एक ऑटो मंगलवार दोपहर सवारियां भरकर सैनी जा रहा था। कमासिन चौराहे के समीप अचानक सामने एक बाइक सवार आ गया। इसके बचाने के चक्कर में चालक नियंत्रण खेा बैठा और ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में उसपर सवार रामसफल निवासी सुधवर, नरेश निवासी सिराथू, सुखिया निवासी उदिहिन व रामसंवारी निवासी केसरिया घायल हो गए। दुर्घटना देख मौके पर पहुंचे लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से घायलों को सिराथू सीएचसी में भर्ती करा दिया। इसी तरह पइंसा क्षेत्र के मोंगला गांव की शोभा देवी पत्नी परमलाल शाम को बाग से लकड़ी काटकर घर लौट रही थी। गांव के समीप ही बाइक की टक्कर से घायल हो गई।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/oRaKKAAA

📲 Get Kaushambi News on Whatsapp 💬