[lucknow] - सिर्फ मुआवजा न बांटें, वाराणसी हादसे की ईमानदारी से जांच कराए यूपी सरकार: अखिलेश यादव

  |   Lucknownews

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वाराणसी हादसे पर राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार को वाराणसी की जनता को जवाब देना होगा कि फ्लाईओवर गिरना महज एक्सीडेंट है या भ्रष्टाचार का परिणाम।

अखिलेश ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि सरकार केवल मुआवजा देकर अपनी जिम्मेदारी से न भागे बल्कि पूरी ईमानदारी से इस हादसे की जांच कराए।

यादव ने कहा कि फ्लाइओवर का गिरना देश की सर्वोच्च प्राथमिकता वाले संसदीय क्षेत्र में विकास की सच्चाई है।

उन्होंने कहा कि यह हाल तब है जब प्रदेश सरकार के मंत्री तथाकथित निरीक्षण करके आते हैं। उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से बचाव दल के साथ पूरा सहयोग कर लोगों को बचाने की अपील की।

ये है देश की सर्वोच्च प्राथमिकता वाले संसदीय क्षेत्र में विकास की सच्चाई. ये हाल तब है जबकि प्रदेशीय मंत्री यहां लगातार तथाकथित निरीक्षण करने आते रहे हैं. ये हादसा एक ऐक्सिडेंट है या भ्रष्टाचार का परिणाम, आज प्रदेश की सरकार को ये जवाब वाराणसी की जनता को देना ही होगा.

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) May 15, 2018

वाराणसी में पुल के हादसे में लोगों को बचाने के लिए मैं वहाँ के अपने सभी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूँ कि वे बचाव दल के साथ पूरा सहयोग करें और सरकार से ये अपेक्षा करता हूँ कि वो केवल मुआवज़ा देकर अपनी ज़िम्मेदारी से नहीं भागेगी बल्कि पूरी ईमानदारी से जाँच करवायेगी.

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) May 15, 2018

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/87gNAAAA

📲 Get Lucknow News on Whatsapp 💬