[mainpuri] - कानूनगो को प्रतिकूल प्रविष्टि, लेखपाल की जांच

  |   Mainpurinews

मैनपुरी/किशनी। संपूर्ण समाधान में तहसील किशनी में शिकायतें सुनने के बाद डीएम ने कानूनगो को प्रतिकूल प्रविष्टि देने के साथ ही मनमानी करने वाले लेखपाल की जांच कराने के बाद दोषी पाए जाने पर निलंबित करने को कहा है। अधिकारियों को शिकायतों का गंभीरता से निस्तारण करने के निर्देश दिए हैं।

कोडर निवासी राम रतन सिंह की शिकायत पर कानूनगो को प्रतिकूल प्रविष्टि देने के निर्देश दिए। मौके से ही पुलिस, राजस्व की टीम भेजकर तत्काल कब्जा दिलाया। कब्जेदार सुरेंद्र कुमार, सुमित, अवधपाल, राजेश के विरुद्ध रिपोर्ट लिखाने, शस्त्र लाइसेंस निरस्त कराने, गुंडा एक्ट की कार्रवाई करने को कहा। चितायन निवासी झब्बू लाल की शिकायत पर तहसीलदार को जांच कर दोषी पाए जाने पर लेखपाल अनुराग के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई करने को कहा। 100 शिकायतों में से 14 शिकायतों को मौके पर ही निस्तारित किया गया।

हरचंदपुर निवासी सुखदेव सिंह ने फर्जी बैनामा कराने, कृष्णा नगर निवासी दिनेश प्रताप सिंह ने चकरोड काटकर खेत में मिलाने, नगला धनी निवासी नेकसे लाल ने चकरोड से अतिक्रमण हटवाने, पृथ्वीपुर निवासी रणधीर सिंह ने तालाब की भूमि से अवैध कब्जा हटवाने, नगला दूंदे निवासी सुखराम ने पैमाइश कराने की मांग की। एसपी अजय शंकर राय ने पुलिस, सीडीओ विजय कुमार गुप्ता ने विकास से संबंधित शिकायतें सुनीं। प्रभागीय निदेशक सामाजिक वानिकी सिद्धार्थ अंबेडकर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अरविंद कुमार गुप्ता मौजूद रहे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/T14mgwAA

📲 Get Mainpuri News on Whatsapp 💬