[mathura] - तेल चोरी में मनोज गोयल का भतीजा रोहित भगोड़ा घोषित

  |   Mathuranews

मथुरा। तेल माफिया मनोज गोयल के भतीजे रोहित गोयल को पुलिस ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। 100 करोड़ की तेल चोरी में फरार चल रहे रोहित को पकड़ने के लिए फरह पुलिस ने दबिश दीं, पर वह हत्थे नहीं चढ़ सका है। जल्द ही भगोड़े तेल चोर पर इनाम घोषित किया जाएगा।

रिफाइनरी की जालंधर पाइप लाइन से थाना हाईवे के रामकृष्णपुरम् से 18 फरवरी को तेल चोरी का खुलासा हुआ था। 100 करोड़ की तेल चोरी के मास्टर माइंड मनोज गोयल समेत सात लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया था। अभी तक इस मामले में सात तेल चोर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके हैं।

तीन दिन पहले फरार चल रहे तेल चोर रोहित गोयल के घर आगरा स्थित पुष्पांजलि हाइट्स फ्लैट 708 पर फरह पुलिस ने मुनादी कराकर कुर्की नोटिस चस्पा किया था। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि रोहित गोयल को भगोड़ा घोषित किया गया है।

मनोज तेल चोर गैंग का लीडर, दीपक लुटेरे गैंग का सरगना घोषित

मथुरा। मथुरा में 100 करोड़ की तेल चोरी और बलदेव में लूट करने वाले गैंग को एसएसपी ने पंजीकृत किया है। तेल चोरी का लीडर मनोज गोयल को घोषित किया है। इस गैंग में 13 मेंबर शामिल बताए गए हैं, जबकि बलदेव के शातिर लुटेरे दीपक को गैंग का लीडर घोषित करते हुए तीन मेंबर बताए गए हैं। पुलिस की मानें तो यह लुटेरा गैंग साल 2015 में प्रकाश में आया। यह लोग चांदी लूट आदि की एक दर्जन वारदातों में शामिल रहे। साल 2017 में गिरफ्तार होने के बाद इन पर गैंगस्टर एक्ट भी लगाया गया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बुधवार को तेल चोरी और लूट गैंग को पंजीकृत किया गया है। इन दोनों गैंग के लीडर और मेंबरों पर पुलिस की निगरानी बढ़ जाएगी।

ये हैं तेल चोरी के आरोपी

मनोज गोयल, रामहरि, कुलदीप पाठक, तरविंदर सिंह, रवि, रवि उर्फ बिद्दी, गहमा (यह सभी जेल में हैं)

रोहित गोयल (भगोड़ा), सुरेश प्रधान, विष्णु, कृष्णा, सुजीत प्रधान, देवो जाट (यह सभी स्टे पर हैं)

जेल में हैं लुटेरे गैंग के मेंबर

दीपक उर्फ दीपू, राजेश, लोकेश, रुपेश

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/eepXDAAA

📲 Get Mathura News on Whatsapp 💬