[mau] - कर्नाटक में कामयाबी पर जश्न

  |   Maunews

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मिली कामयाबी से भाजपाजन खासे उत्साहित हैं। चुनाव परिणाम आने के बाद कार्यकर्ता खुशी से झूम उठे और जमकर जीत कर जश्न मनाया। आतिशबाजी के बीच पार्टी का झंडा लहराया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। कर्नाटक विजय पर उत्साहित कार्यकर्ताओं को नवनियुक्त जिलाध्यक्ष दुर्गविजय राय ने दूरभाष पर बधाई दी। कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की कड़ी मेहनत का नतीजा है। इससे लोगों के बीच भाजपा सरकार के प्रति विश्वास दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। कर्नाटक विजय उसी का परिणाम है। कहा जिस तरीके से संगठन मजबूती पा रहा है उससे विपक्षी पार्टियाें का सफाया होता जा रहा।

जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि सारे कार्यकर्ता ऊर्जा के साथ आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुट जाएं। चुनाव में भाजपा पिछले लोकसभा चुनाव से भी अधिक सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील कुमार गुप्त, गनेश सिंह, संतोष सिंह, आनंद प्रताप सिंह, अरिजीत सिंह, सत्यमित्र सिंह,र मेश राय, अशोक सिंह, संजय पाण्डेय ,राकेश मिश्र, प्रवीण गुप्त, कृष्ण कान्त राय, आनंद सिंह रैकवार, विजय राजभर, बम्बू राय, राघवेंद्र राय शर्मा, संजीव जायसवाल आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

घोसी । कर्नाटक विधान सभा के चुनाव में शानदार विजय को लेकर मंगलवार को नगर के बस स्टेशन पर के समीप भाजपाइयों ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर खुशी का इजहार किया । कर्नाटक विधान सभा के चुनाव में शानदार विजय का श्रेय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सूबे के सीएम योगी जी को दिया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष कृपाशंकर सिंह , जिलाउपाध्यक्ष लालचंद चौहान , डॉक्टर नागेंद्र सिंह , सरोज सिंह , शैलेंद्र सिंह , लक्ष्मीनारायण , संजय चौहान , फूलचंद चौहान , श्रवण चौहान आदि रहे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/8WBzRgAA

📲 Get Mau News on Whatsapp 💬