[mau] - नगर पंचायत दफ्तर पर प्रदर्शन

  |   Maunews

नगर पंचायत घोसी के वार्ड 8 के बौलिया मोहल्ले में गंदे पानी की निकासी न होने से गंदा पानी घरों में पहुंचने पर आक्रोशित मोहल्ले की महिलाओं ने नगर पंचायत कार्यालय पर मंगलवार की शाम चार बजे विरोध प्रदर्शन किया। आक्रोशित महिलाओं ने जमकर नारेबाजी की। आधा घंटा बाद पहुंचे अधिशासी अधिकारी ने समस्या का निस्तारण करने को आश्वासन दिया तब जाकर महिलाएं शांत हुईं।

बता दे नगर पंचायत के वार्ड 8 के बौलिया मोहल्ले में गंदे पानी की निकासी न होने के चलते पानी लोगों के घरों तक पहुंचने लगा तो लोगों ने नगर पंचायत के अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराई। समस्या का निस्तारण न होते देखकर मंगलवार को मोहल्ले की जैबुन निशा, शगुफ्ता, नरगिस, जकरिया, तुबा, अंजुब आरा, रुकसाना, शायरा सहित 20 से ज्यादा महिलाएं और बच्चों ने नगर पंचायत कार्यालय पर पहुंचकर नारेबाजी के बीच विरोध प्रदर्शन करने लगे।

विरोध प्रदर्शन कर रही महिलाओं का आरोप था कि नगर पंचायत के उदासीनता से थोड़ी बरसात होने पर मोहल्ले में गंदा पानी प्रवेश कर जाता है। यही नहीं घरों में घुसने वाला बदबूदार पानी के साथ बड़ी संख्या में कीड़े भी उनके घरों में घुस रहे है। करीब 30 मिनट बाद पहुंचे ईओ विनित कुमार ने शीघ्र समस्या का निस्तारण का आश्वासन देने पर महिलाएं शांत हुई।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/zpHFJQAA

📲 Get Mau News on Whatsapp 💬