[mau] - परिणय सूत्र में बंधे 60 जोड़े

  |   Maunews

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत मंगलवार को जिला मुख्यालय के परदहा ब्लाक परिसर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया । सामूहिक विवाह में 60 जोड़े परिणय सूत्र में बंधे। कार्यक्रम के समापन पर सभी वर के खाते में 20 हजार रुपए की राशि जमा कराने के साथ अन्य उपहार भेंट में दिया गया। साथ ही 10 हजार रुपए के कपड़े और आभूषण प्राप्त करने के लिए 21 मई को ब्लाक मुख्यालय पर आने की अपील की गई।

मंगलवार को परदहा ब्लाक पर जिले के अन्य ब्लाको से आए 60 जोडे विवाह के बंधन में बंध गए । इन नव जोड़ो को भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील कुमार गुप्ता और भाजपा नेता अशोक सिंह, गनेश सिंह, खंड विकास अधिकारी छोट लाल तिवारी, अनील कुमार सिंह एडीयो समाज कल्याण ने आर्शीवाद दिया । सामुहिक विवाह में सभी जोड़ों का विवाह हिंदू रीति रिवाज से किया गया। समारोह में राकेश कुमार गुप्ता, भगत सिंह, प्रभुनाथ चौहान, राजेश कुमार, गोपाल शरण पांडे, ओमप्रकाश, झबबु सिंह, उमाकांत सिंह यादव, प्रदीप कुमार, राजेश कुमार, बबलू कनौजिया रहे ।

मुहम्मदाबाद गोहना ः तहसील परिसर में मंगलवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 26 जोड़ो की शादी कराई गई। इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि संजय तिवारी ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जो भी योजनाएं हैं उससे गरीब असहाय लोगों को काफी मदद मिल रही है। इस मौके पर भाजपा नेता पप्पू सिंह ,सुदर्शन सोनकर, खंड विकास अधिकारी रानीपुर अनुराग राय, देवेश चतुर्वेदी, सतीश चंद्र मौर्या, आनंद श्रीवास्तव, समीर विकासखंड के कर्मी तथा संभ्रांत लोग मौजूद रहे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/73qrvgAA

📲 Get Mau News on Whatsapp 💬