[mau] - 84 किलो गांजा बरामद तीन तस्कर गिरफ्तार

  |   Maunews

थाने की पुलिस ने कस्बे के चौहान चौक से सोमवार की रात में 84 किलो गांजा के साथ तीन बदमाशों को दबोचा। एक तस्कर भागने में सफल रहा। तीनों अंतर प्रांतीय गांजा कारोबार करने वाले गिरोह के सदस्य है। पुलिस गांजा की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 10 लाख रुपये बता रही है।

पुलिस के अनुसार, सोमवार को देर शाम चौहान चौक के समीप आड़ में तीन बोरों के साथ चार लोगों को वाहन के इंतजार में बैठे होने की सूचना प्रभारी निरीक्षक ने घेरा बन्दी कर उन्हें पकड़ लिया जबकि एक भागने में सफल हो गया। तलाश में भारी मात्रा में गांजा निकला। पुलिस के अनुसार पकड़े गए लोगों में पुनीत कुमार पुत्र विनोद सिंह बिहार के बक्सर जिले के औद्योगिक नगर थाना क्षेत्र के ग्राम बड़की कोठिया का निवासी है जबकि विकास उर्फ बिक्की बिहार के ही रोहतास जिले के थाना दावत के गांव सोनी पुत्र अशोक सोनी और तीसरा अमन तिवारी उर्फ सोनी पुत्र विभीषण तिवारी गाजीपुर जिले के कासिमाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम सवाजपुर गांव का है।

पुलिस ने तीनों बोरों के गांजे का वजन करया तो उसमें तिरासी किलो दो सौ ग्राम गांजा निकला। पुलिस ने संबंधित धारा में तीनों का चालान कर दिया। सीओ अनिल कुमार के अनुसार बरामद गांजा की बाजार में लगभग10 लाख बताई जाती है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/lF-tGgAA

📲 Get Mau News on Whatsapp 💬