[meerut] - प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान, लाशों को देख उड़े परिजनों के होश

  |   Meerutnews

प्यार में जीने मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर जान दे दी। वे दोनों रिश्ते में मामा-भांजी लगते थे। वहीं खेत में पड़ी लाशों को देख परिजनों के होश उड़ गए।

मुजफ्फरनगर में दिल्ली-पौड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़े कैलापुर गांव के जंगल में प्रेमी युगल ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस की तहकीकात में शवों की शनाख्त कैलापुर के संजय और गाजियाबाद की अंजलि के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक दोनों रिश्ते में मामा-भांजी लगते थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घर से गायब होने के बाद अंजलि के अपहरण का मुकदमा गाजियाबाद के सिहानी गेट थाने में दर्ज कराया गया था।

मीरापुर थाना क्षेत्र के कैलापुर गांव में बुधवार दोपहर हाइवे से सटे मैदान में खेलते हुए बच्चों ने खेत में युवक और युवती की लाश पड़ी देखी। बच्चों के शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। मृतक युवक की पहचान गांव के ही मेघराज के पुत्र संजय (20) के रूप में हुई। सूचना पाकर पिता और अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए। देवल के ग्राम प्रधान बूटा सिंह ने पुलिस को जानकारी दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। दोनों के शवों के पास सल्फास की शीशी में पांच गोली, पानी की बोतल और पर्स आदि सामान मिला।

पढ़ें : यूपी: प्रेमी जोड़े ने थाने में ज़हर खाकर दी जान, करना चाहते थे शादी

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/M-Z2-wAA

📲 Get Meerut News on Whatsapp 💬