[meerut] - यूपी: व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला, लाश देख उड़े ग्रामीणों के होश

  |   Meerutnews

यहां एक व्यक्ति को तीन लोगों ने पीट-पीटकर डाला। यही नहीं फिर लाश को गन्ने के खेत में फेंक दिया और फरार हो गए। खेत में पड़ी लाश को देख लोगों के होश उड़ गए।

घटना उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की है। बड़ौत में बावली गांव के नजदीक बाबा मोहन दास धाम के पीछे एक व्यक्ति को शराब पीकर तीन लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। पुलिस ने इस मामले में साधु समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है, जबकि एक अभी फरार है।

बावली गांव के नजदीक बाबा मोहन दास धाम के पीछे मनोज के गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। बाद में उसकी शिनाख्त बरवाला नामक देवेंद्र (55) के रूप में हुई। कोतवाली प्रभारी एके सिंह ने बताया कि देवेंद्र की पीट-पीट कर हत्या की और शव के पास ही शराब की बोतलें भी मिली हैं। पुलिस ने धाम पर रहने वाले साधु समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ में पता चला है कि मंगलवार की रात्रि में देवेंद्र और तीन लोगों ने शराब पी और शराब पीकर उनमें विवाद हो गया। बाद में देवेंद्र की पीट-पीट कर हत्या कर उसके कपड़े उतारकर शव खेत में फेंक दिया, ताकि शव की शिनाख्त न हो सके। उन्होंने बताया कि वारदात में एक और व्यक्ति शामिल है, उसे पुलिस पकड़ने का प्रयास कर रही है।

पढ़ें : यूपी: पत्नी की हत्या कर लाश को जमीन में गाड़ा, इलाके में दहशत, देखें तस्वीरें

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/MthK7QAA

📲 Get Meerut News on Whatsapp 💬