[pratapgarh] - कार ने बालिका को रौंदा, मौत

  |   Pratapgarhnews

शरबत पीकर घर लौटते समय सडक़ पार कर रही बालिका को इनोवा कार ने रौंद दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा मंगलवार को इलाहाबाद-लखनऊ राजमार्ग पर नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर चौराहे पर हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर निवासी जियालाल की बेटी रेखा की शादी रायबरेली के सलवन में हुई थी। विवाह के कुछ दिनों बाद ही अनबन के कारण रेखा अपनी बेटी लक्ष्मी (10) के साथ मायके में रहने लगी। मंगलवार दोपहर लक्ष्मी लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर चौराहे पर शरबत वितरण कार्यक्रम में गई थी।

वहां शरबत पीने के बाद घर लौट रही थी। हाईवे पार करने के दौरान इलाहाबाद की ओर से आ रही इनोवा कार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह उछलकर सडक़ पर आ गिरी। कार का पहिया उसके ऊपर से गुजर गया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। हादसे की खबर मिलने पर परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेटी की मौत के बाद रेखा का रो-रो कर बुरा हाल था।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/Ny_tJQAA

📲 Get Pratapgarh News on Whatsapp 💬