[sant-kabir-nagar] - पुलिस ने कुआनों से बरामद किया विवाहिता का शव

  |   Sant-Kabir-Nagarnews

हैंसर। चार दिन पूर्व क्षेत्र के सिंगराखोर गांव में दहेज के लिए विवाहिता की हुई हत्या के मामले में आरोपी पति और ससुर को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद आरोपियों ने विवाहिता के शव को कुआनों नदी में फेंके जाने की जानकारी पुलिस को दी।

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने कुआनों नदी से विवाहिता का शव ढूंढवा कर बाहर निकलवाया। सूचना के बाद नायब तहसीलदार और सीओ भी मौके पर पहुंच गए। एसओ संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि शुक्रवार को सिंगराखोर गांव निवासी विवाहिता रोहिणी देवी पत्नी श्रवण कुमार तिवारी की संदिग्ध हाल में जलने से हुई मौत के मामले में पति समेत नौ लोगों पर दहेज हत्या का केस दर्ज किया गया था।

रोहिणी की माता शीला देवी पत्नी रामसमुझ दुबे निवासी बुधनापार थाना सिकरीगंज जिला गोरखपुर ने बेटी को दहेज के लिए जलाकर मार डालने का आरोप लगाया था। तभी से आरोपियों को पकडने और विवाहिता रोहिणी के शव को बरामद करने के प्रयास में पुलिस जुटी थी।

सोमवार को आरोपी पति और ससुर को पकड़ा गया। दोनो आरोपियों ने बताया कि रोहिणी के शव को कुआनों नदी में गांव के पास ही फेंक दिए है। आरोपियों की निशानदेही पर विवाहिता का शव नदी से बरामद किया। शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/o5zhGgAA

📲 Get Sant Kabir Nagar News on Whatsapp 💬