[sant-kabir-nagar] - बगहिया व नेदुला के पास बनेगा अंडर पास व ओवरब्रिज

  |   Sant-Kabir-Nagarnews

संतकबीरनगर। नगर पालिका परिषद खलीलाबाद के बोर्ड की बैठक मंगलवार को पालिका के सभाकक्ष में चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा की अध्यक्षता में हुई। इसमें सर्व सम्मत से हाइवे पर बगहिया व नेदुला चौराहा के पास अंडरपास व ओवरब्रिज बनाने का प्रस्ताव पारित किया गया। साथ ही इस संबंध में एनएचएआई को प्रस्ताव भेजने की बात कहीं गई।

मंगलवार को दोपहर में नगर पालिका बोर्ड की बैठक शुरू हुई। इस दौरान सदस्यों ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर बगहिया व नेदुला चौराहे के पास सड़क क्रास करने में लोगों को दिक्कत हो रही है। आए दिन दुर्घटनाएं भी होती रहती हैं। ऐसे में यहां पर अंडर पास व ओवरब्रिज का निर्माण कराया जाना आवश्यक है। इसके लिए प्रस्ताव पास किया गया।

इसके साथ ही नगर पालिका की जमीनों को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए भी अभियान चलाने की बात कही गई। बैठक में सदस्यों ने कहा कि नई सड़कें बनने से पूर्व ही पेयजल व अन्य के लिए पाइप लाइन बिछाने का कार्य पूरा करा लिया जाए, क्योंकि सड़क बनने के बाद उसे तोड़कर पाइप डालने से सड़क खराब हो जाती है।

चेयरमैन श्यामसुंदर वर्मा ने कहा कि विभिन्न स्थानों पर जो दुकानें आवंटित की गई हैं, उनमें जो दुकानें नियमानुसार नहीं चल रही हैं, उनके निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी। बैठक में नगर पालिका क्षेत्र में साफ-सफाई व्यवस्था और सुदृढ़ करने तथा विकास के लिए कदम उठाने की बात कही गई।

बैठक में ईओ बीना सिंह, कर अधीक्षक ओम प्रकाश, गोरख यादव, तौव्वाब अली, राधेश्याम, सभासद विनोद जायसवाल, धर्मेंद्र कुमार, ऋषि यादव, राजू सिंह, राजेश वर्मा, शैलेश कुमार, सुनील प्रजापति आदि उपस्थित रहे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/6h6fIgAA

📲 Get Sant Kabir Nagar News on Whatsapp 💬