[shimla] - इस दिन सोलन आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, 462 छात्रों को देंगे डिग्रियां

  |   Shimlanews

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नौणी विवि के नौवें दीक्षांत समारोह में मुख्यातिथि होंगे। राष्ट्रपति का 22 मई को सोलन प्रवास का कार्यक्रम प्रस्तावित है। उनके इस दौरे को लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

बुधवार को उपायुक्त विनोद कुमार की अध्यक्षता में राष्ट्रपति के आगमन और सुरक्षा प्रबंधों को लेकर बैठक हुई। डीसी ने कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का 22 मई को सोलन आने का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

राष्ट्रपति इस दिन डॉ. यशवंत सिंह परमार बागवानी एवं वानिकी विवि नौणी के 9वें दीक्षांत समारोह के मुख्यातिथि होंगे। उपायुक्त ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि राष्ट्रपति के संभावित प्रवास के दृष्टिगत त्रुटि रहित व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।

उन्होंने विवि के कुलसचिव को विभिन्न व्यवस्थाएं बनाने के निर्देश दिए। पुलिस, लोक निर्माण, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, अग्निशमन सेवाएं विभाग, बिजली बोेर्ड, पर्यटन विभाग

सहित अन्य संबद्ध विभागों को राष्ट्रपति प्रवास के दृष्टिगत किए जाने वाले उपायों एवं बनाई जाने वाली व्यवस्था की विस्तृत जानकारी दी। कहा कि सभी विभाग दिए गए कार्यों को निश्चित समय सीमा में पूरा करें।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/gAeFwQAA

📲 Get Shimla News on Whatsapp 💬