[siddharthnagar] - बढ़त पर भाजपाइयों ने बांटी मिठाई

  |   Siddharthnagarnews

सिद्धार्थनगर। कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम आने पर बड़ी पार्टी के रूप में उभरी भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रसन्नता जाहिर की। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। पार्टी की इस जीत को सबका साथ-सबका विकास के नारे को श्रेय दिया।

भाजपा जिला कार्यालय पर सोमवार को जिलाध्यक्ष लालजी त्रिपाठी की अगुवाई में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने कर्नाटक में भाजपा की बढ़त पर खुशी जाहिर की। एक-दूसरे को मिठाई खिलाई। पूर्व जिलाध्यक्ष राम कुमार कुंवर ने कर्नाटक में बढ़त को अहम बताते हुए कहा कि पार्टी लोकसभा चुनाव में भी भारी बहुमत से जीतेगी। इस मौके पर दीपक मौर्या, लक्ष्मीकांत जायसवाल, शिवसरन चौरसिया, राजेन्द्र पांडेय, श्याम सुंदर मित्तल, राजेश जायसवाल, नितेश पांडेय, फूल चन्द्र जायसवाल, सच्चिदानंद चौबे, सुरेंद्र यादव, केएम लाल श्रीवास्तव, राहुल पांडेय, रमेश श्रीवास्तव, भगवान चौधरी, रमेश पांडेय, राम वरन यादव, दीपेंद्र चौधरी और सिद्धार्थ सिंह आदि ने खुशी जाहिर की।

डुमरियागंज। कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में पार्टी की बढ़त पर भाजपाई गदगद हैं। चुनाव परिणाम सामने आने के बाद सदस्यों ने जगह-जगह पटाखे फोड़े और मिठाइयां खिलाकर एक दूसरे से खुशी का इजहार किया। बीजेपी ने कर्नाटक में ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज की है।

डुमरियागंज ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि नरेन्द्रमणि त्रिपाठी की अगुवाई में आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह भाजपा के शीर्ष नेताओं के कुशल नेतृत्व का परिणाम है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव आगामी 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी का लिटमस टेस्ट था। उधर, भनवापुर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि लवकुष ओझा के आवास पर भी जीत का जश्न मनाया गया।

डुमरियागंज स्थित सांसद जगदम्बिका पाल के कार्यालय पर जिला उपाध्यक्ष रामप्रकाश गौतम और मित्रसंघ कार्यालय पर मिठाई बांटी गई। इस अवसर पर केन्द्रीय उपभोक्ता भंडार जिलाध्यक्ष प्रतिनिधि मनोज श्रीवास्तव, प्रधानसंघ के मंडल अध्यक्ष ताकीब रिजवी, चन्द्रभान अग्रहरि, रमेश गुप्ता, लालजी शुक्ला, सुखदेव शास्त्री, बब्लू पांडेय, यशोदानंद चौबे, संतोष अग्रहरि, गौरव मिश्रा, कमलेश चैरसिया, अनूप यादव, भृगू चैधरी, शिवकुमार सिंह, सलमान रिजवी, सूर्यप्रकाश श्रीवास्तव, शेषराज चैधरी, राकेष गौतम आदि मौजूद रहे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/DbZg4gAA

📲 Get Siddharthnagar News on Whatsapp 💬