[allahabad] - नैनी रेल ब्रिज पर बैरियर से टकराया वाहन, तीन घायल

  |   Allahabadnews

नैनी रेल ब्रिज के पूर्व लगे बैरियर से बुधवार को एक वाहन टकरा गया। इससे बैरियर नीचे गिर गया। बैरियर के नीचे गिरने से वहां से गुजर रहे तीन लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही नैनी पुलिस के साथ आरपीएफ और जीआरपी के जवान मौके पर पहुंच गए। इस दौरान थोड़ी देर पुल पर आवागमन भी बाधित रहा। उधर रेलवे ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया है।

बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह बालू लदा एक वाहन रीवा रोड से पुराने पुल की तरफ जा रहा था। पुल में प्रवेश से पहले लगे लोहे के बैरियर से निकलते समय वाहन उससे टकरा गया। टकराते ही बैरियर नीचे गिर गया। इस दौरान उधर से बाइक से जा रहा युवक विशाल व उसकी मां सीमा तथा शुआट्स का छात्र हिदायत उल्ला बैरियर की चपेट में आने से घायल हो गए। विशाल की मां के आंख पर गहरा जख्म हुआ है, जबकि विशाल के सिर पर चोट आई है। उधर, छात्र के पैर में फ्रैक्चर हो गया है। तीनों का पास के ही एक निजी नर्सिंग होम में इलाज करवाया गया। घायल सीमा एवं उसका पुत्र विशाल नैनी के मोहब्बतगंज के रहने वाले हैं। इस बारे में उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ गौरव कृष्ण बंसल का कहना है कि वहां हाइट गेज (बैरियर) से संभवत: एक ओवर लोड टाटा मैजिक टकराई है। इस वजह से वहां बैरियर नीचे गिरा। इसकी जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है। कमेटी की रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नैनी। पुराने पुल से भारी वाहनों का आना जाना अब खतरे से खाली नहीं। नये यमुना ब्रिज पर वाहनों का आवागमन शुरू होने के बाद पुराने यमुना ब्रिज पर भारी वाहनों की आवाजाही पिछले कई वर्ष से बंद है। यहां पुल के दोनों छोर पर इसके लिए बैरियर लगा दिए गए हैं। ताकि चार पहिया एवं दो पहिया वाहन ही पुल से गुजर सके। लेकिन नए पुल पर टोल टैक्स से बचने के लिए कार, जीप, मालवाहक और ट्रैक्टर आदि अभी भी बड़ी संख्या में पुल से गुजरते हैं। जिससे दुर्घटना की आशंका अभी भी बनी हुई है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/Il0z0wAA

📲 Get Allahabad News on Whatsapp 💬