[banda] - झुलसे पति ने भी तोड़ा दम

  |   Bandanews

गैस रिसाव से झुलसे पति की भी मौत हो गई। गैस सिलिंडर में लगी आग से झुलसी पत्नी की महीने भर पहले जान चली गई थी। एक अन्य घटना में चिराग गिरने से महिला झुलस गई। उसे बचाने में पति भी गंभीर रूप से झुलस गया। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बबेरू कोतवाली क्षेत्र के सिमौनी गांव में 9 अप्रैल को गैस रिसाव से सिलेंडर में आग लगने पर खाना बना रही अमेरती (45) जलने लगी। उसे बचाने में पति रामशरन (50) भी गंभीर रूप से झुलस गया था। परिजनों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरे दिन यानी 10 अप्रैल को अमेरती की मौत हो गई। रामशरन का इलाज चलता रहा। बुधवार को सुबह उसने भी दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम हाउस में परिजनों ने बताया कि रामशरन खेतीबाड़ी कर परिवार पालता था। माता-पिता की मौत के बाद अब उनके बच्चों की परवरिश सगे-संबंधी मिलकर करेंगे।

एक अन्य घटना में हमीरपुर जिले के जिगनौड़ा (मौदहा) में उर्मिला (48) मंगलवार को शाम खाना बना रही थी। चिराग गिरने से उसके कपड़ों में आग लग गई। उसे बचाने में पति रामऔतार (50) भी झुलस गया। परिजनों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर, अतर्रा थाना क्षेत्र के गोपाल नगर में संगीता (15) पुत्री महावीर मंगलवार की रात आग से झुलस गई। घरवालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। परिजनों का कहना है कि खाना बनाते समय कपड़ों में आग लगने से घटना हुई।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/I0Cz7wAA

📲 Get Banda News on Whatsapp 💬