[banda] - भाजपा अध्यक्ष को भेजा ज्ञापन

  |   Bandanews

पल्स वर्कर व ग्राहक सोशल सोसायटी ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को ज्ञापन भेजकर निवेशकों की डूबी रकम कंपनी से दिलाने की मांग की। कहा कि पैसा डूबने से निवेशक पल्स वर्करों के साथ अभद्रता व मारपीट कर रहे हैं। इससे आजिज वर्कर आत्महत्या को मजबूर होंगे। लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी दी।

प्रवक्ता गणेश प्रसाद शर्मा की अगुवाई में बुधवार को डीएम को सौंपे ज्ञापन में कहा कि वर्ष 1983 से पल्स कंपनी अस्तित्व में है। करोड़ों निवेशकों ने गाढ़ी कमाई की पूंजी जमा की। भाजपा सरकार ने 2014 में सेबी के अधिकार बढ़ा दिए। नतीजतन ें सेवी ने बिना कारण बताए गुपचुप ढंग से पल्स कंपनी बंद कर दी। पल्स की प्रापर्टी सेबी के अधीन है।

सुप्रीम कोर्ट ने छह माह के अंदर कंपनी की प्रापर्टी नीलाम कर निवेशकों का पैसा वापस दिलाने के आदेश दिए, लेकिन अभी तक उनका पैसा वापस नहीं मिला। लगातार धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। वित्त मंत्री ने भी तीन माह में समस्या का समाधन करने का भरोसा दिया। लेकिन इसमें भी कुछ नहीं हुआ। अब धैर्य टूटने पर निवेशक उन्हें नुकसान पहुंचा रहे हैं। मारपीट कर रहे हैं।

ऐसे में वे आत्महत्या करने को मजबूर हैं। निवेशकों की लगाई गई गाढ़ी कमाई का पैसा वापस दिलाने की मांग की। लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी। शान मोहम्मद, सुनील गुप्ता, सूर्य प्रकाश गुप्ता, आनंद गुप्ता, संतोष कुमार गुप्ता, चंद्रशेखर, बच्चालाल समेत मंडल के चारों जिलों से पल्स वर्कर शामिल हुए।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/sSzG-QAA

📲 Get Banda News on Whatsapp 💬