[barabanki] - दो बाइकों में भिड़ंत में एक की मौत, एंबुलेंस में तोड़फोड़

  |   Barabankinews

दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिये सीएचसी लाया गया जहां पर उसकी मौत हो गयी। इस हादसे में मौके पर एंबुलेंस के देरी से पहुंचने पर आक्रोशित परिवारीजनों व ग्रामीणों ने अस्पताल परिसर में एंबुलेंस पर पथराव कर शीशे तोड़ दिये। मौके पर पहुंचे विधायक व पुलिस ने परिवारीजनों को शान्त कराते हुए शव को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है।

फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पलंगा मजरे गौरा गजनी निवासी अनिल कुमार सिंह(48) बुधवार को बाईक से घर को जा रहे थे। तभी फतेहपुर-भगौली मार्ग पर स्थित ग्राम कसियापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास सामने से आ रहे बाईक सवार युवक से जोरदार भिड़ंत हो गयी, जिससे अनिल घायल हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस द्वारा घायल को सीएचसी फतेहपुर लाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

हादसे की सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिवारीजनों ने समय पर एंबुलेंस सेवा न मिलने से आक्रोशति होकर हंगामा काटना शुरु कर दिया व एक एंबुलेंस के अस्पताल परिसर पहुंचते ही उस पर पथराव करना शुरु कर दिया, जिससे उसके शीशे टूट गये। हादसे की जानकारी क्षेत्रीय विधायक साकेन्द्र प्रताप वर्मा को हुई तो वह सीएचसी पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शान्त कराया। कोतवाल अवनीश कुमार सिंह का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/Og9nQQAA

📲 Get Barabanki News on Whatsapp 💬