[bilaspur] - सड़क हादसे में वार्ड मेंबर की पत्नी की दर्दनाक मौत

  |   Bilaspurnews

अमर उजाला ब्यूरो

बिलासपुर।

सदर थाना के पास सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हालांकि महिला ने सिर में हेलमेट भी लगाया हुआ था। लेकिन वह भी टूट गया। हादसा ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार नगर परिषद वार्ड-10 के पार्षद मनोज पिल्लई की पत्नी संजीव कुमारी (47) स्कूटी पर सवार होकर ड्यूटी के लिए जा रही थी। जैसे ही वह सदर थाना के पास बनी वर्षा शालिका के पास पहुंची तो उनके आगे चल रहे ट्रक ने एकाएक ही ब्रेक मार दी। इससे पहले कि वह नियंत्रित कर पाती स्कूटी ट्रक से टकरा गई। हालांकि महिला ने हेलमेट भी लगा कर रखा था लेकिन एकाएक ट्रक के ब्रेक लगने से महिला जोरदार तरीके से ट्रक से टकरा गई। इससे हेलमेट भी टूट गया। महिला के सिर में गहरी चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने महिला को अस्पताल भी ले गए लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया था। उसे बाद में पुलिस ने बागी-बिनौला के पास से पकड़ा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। बिलासपुर अस्पताल के बाहर मृतका के पति मनोज पिल्लई को ढांढस बांधने के लिए काफी संख्या में लोग भी एकत्रित हुए। नगर परिषद के कर्मचारियों, अधिकारियों सहित सभी वार्ड मेंबर, अध्यक्ष और उपाध्यक्ष भी मौके पर पहुंचेे। मृतक महिला संजीव कुमारी कुड्डी पंचायत में बतौर फिमेल हेल्थ वर्कर सेवाएं दे रही थीं। उनका एक बेटा है जो कि दसवीं में पढ़ता है।

एसपी बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में महिला की मौत हुई है। फरार ट्रक चालक को पकड़ लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/St96sQAA

📲 Get Bilaspur News on Whatsapp 💬