[chamba] - जमीनी विवाद को लेकर दो गुट भिड़े, चक्का जाम

  |   Chambanews

अमर उजाला ब्यूरो

चंबा। जमीनी विवाद को लेकर सरू के पास दो गुटों में झगड़े का मामला सामने आया है। इस मामले के बाद एक पक्ष ने सड़क पर करीब आधे घंटे तक चक्का जाम कर दिया। इससे आम लोगों को भी परेशानियों से दो चार होना पड़ा। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद वाहनों की आवाजाही बहाल करवाई जा सकी। सरू के पास एक निजी शिक्षण संस्थान और स्थानीय लोगों में जमीनी विवाद को लेकर विवाद चल रहा है। संस्थान ने जमीन पर भवन का निर्माण शुरू किया है।

मगर कार्य को रोकने के लिए स्थानीय लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने निर्माण कार्य को बंद करवा दिया। इसको लेकर दोनों पक्षों में लड़ाई-झगड़ा शुरू हो गया। इसमें तीन लोगों को मामूली चोटें भी आई हैं। उन्हें उपचार के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज लाया गया है। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

वहीं पुलिस ने अस्पताल में जाकर घायलों के बयान दर्ज किया। इसके साथ ही घटनास्थल पर जाकर मुआयना किया। पुलिस दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए हैं। इसके साथ ही विवाद को सुलझाने की कोशिश की। पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने बताया कि सरू के पास दो गुटों में जमींनी विवाद को लेकर लड़ाई झगड़ा हो गया। पुलिस ने मौके पर जाकर चक्का जाम खुलवा दिया। साथ ही दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/eqyuxwAA

📲 Get Chamba News on Whatsapp 💬