[fatehpur] - एक साथ युगल ने जहर पीया, प्रेमी की मौत

  |   Fatehpurnews

अमौली (फतेहपुर)।

चांदपुर थाना क्षेत्र में एक गांव में एक न हो पाने की उम्मीद खत्म होने पर सजातीय प्रेमी युगल ने बुधवार सुबह जंगल में जहर पी लिया। प्रेमी की मौत हो गई, जबकि युवती की हालत नाजुक है। जिला अस्पताल से उसे हैलट रेफर किया गया, पर अकेली मां कानपुर नहीं ले जा सकी। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चांदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी सुखबीर निषाद के बेटे बृजेंद्र कुमार निषाद (20) का गांव के एक व्यक्ति की बेटी (19) के साथ करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों घरों से बुधवार भोर करीब पांच बजे नित्यक्रिया के बहाने जंगल पहुंचे और दोनों ने जहर पी लिया। खेत से भूसा कतराई कर घर लौट रहे ग्रामीणों ने दोनों को गंभीर हालत में एक पास पड़ा देखा तो परिजनों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस को बृजेंद्र मृत मिला। ग्रामीण युवती को घर लेकर पहुंचे। घरेलू इलाज के बाद एंबुलेंस से सीएचसी में भर्ती कराया। सीएचसी से रेफर करने पर युवती को लेकर मां जिला अस्पताल आई, जहां डाक्टरों ने कानपुर ले जाने की सलाह दी।

युवती की मां ने बताया कि उसके पास न रुपये हैं और न मदद करने वाला कोई। युवती की कानपुर देहात के मूसानगर थाना क्षेत्र के एक गांव से 25 जून को बारात आनी है। युवती की मां ने बताया कि बृजेंद्र के साथ उसका क्या चल रहा था, उसको जानकारी नहीं है। उधर, पुलिस ने बृजेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ कैलाश नाथ ने बताया कि युवती की शादी तय होने से दोनों अवसाद में थे। दोनों में प्रेम होने की चर्चा आम थी, पर घरवालों को इस बाबत कोई जानकारी नहीं थी। शादी न हो पाने से दोनों ने जहर खाया है।


यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/5InBKwAA

📲 Get Fatehpur News on Whatsapp 💬