[fatehpur] - औद्योगिक क्षेत्र मलवां में मिली 155 एकड़ जमीन

  |   Fatehpurnews

फतेहपुर। इन्वेस्टर्स समिट के कदम सफलता की ओर बढ़ रहे हैं। रेलवे वेंडर्स वर्कशाप में उद्योगपतियों ने दो सौ एकड़ जमीन की मांग की थी। उद्योगपतियों की मांग पूरी करने के लिए प्रशासन ने जमीन का बंदोबस्त कर दिया है। गैर प्रांतों से आई छह उद्योगपतियों की टीम को जिला प्रशासन की ओर से जमीन का मौका मुआयना कराया गया है। जमीन देखने के बाद उद्योगपतियों ने फैक्ट्री लगाने में सहमति जताई है। कुछ ही दिन में रेल कोच फैक्ट्री रायबरेली के कुछ बड़े अधिकारियों के भी आने की संभावना है।

डीएम कुमार प्रशांत ने बताया कि इन्वेस्टर्स समिट के बाद कुछ उद्योगपति मिलने आए थे। जिन्हें औद्योगिक क्षेत्र मलवां क्षेत्र दिखाया गया है। उद्योगपतियों ने दो सौ एकड़ जमीन उपलब्ध कराने की बात कही थी। इसके सापेक्ष लक्ष्मी काट्सन के पास 155 एकड़ एकमुश्त जमीन उपलब्ध है। शेष तकरीबन 45 एकड़ जमीन भी उपलब्ध करा दी जाएगी। जो उद्यमी आए थे उन्हें मलवां के प्लाट और यह 155 एकड़ जमीन दिखाई गई है। जमीन देखकर सभी ने फैक्ट्री लगाने की मंशा जताई है। व्यापारियों को जमीन की लोकेशन दिखाने के लिए उनके साथ बिंदकी एसडीएम और रेलवे के अधिकारियों को भी भेजा गया था।

इस संबंध में माडर्न रेल कोच फैक्ट्री रायबरेली के वरिष्ठ सामग्री प्रबंधक संजय निगम से बात की गई तो उन्होंने कहा कि 155 एकड़ जमीन मिलना इन्वेस्टर्स समिट के सफल होने का प्रतीक है। महाप्रबंधक के साथ अन्य अधिकारी शीघ्र ही जमीन देखने के लिए मलवां पहुंचेंगे और जिलाधिकारी से भी मुलाकात करेंगे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/0U7T4QAA

📲 Get Fatehpur News on Whatsapp 💬