[firozabad] - आन की खातिर भाई ने की थी बहन रेनू की हत्या

  |   Firozabadnews

फिरोजाबाद/जसराना। जाजूमई में 11 मई की रात महिला की गोली मारकर हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्या महिला के सगे भाई ने आन की खातिर तमंचे से गोली मारकर की थी। महिला के गांव के एक युवक से प्रेम संबंध थे।

एसएसपी राहुल यादवेंदु ने प्रेसवार्ता में बताया कि जाजूमई में 11 मई की रात मायके में रह रही विवाहिता रेनू पुत्री उदयवीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम जुटी थी। मंगलवार रात पुलिस ने जाजूमई तिराहे के पास से हत्यारोपी मृतका के भाई विपिन को गिरफ्तार कर लिया। विपिन ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने अपनी बहन रेनू की शादी दो वर्ष पूर्व कर दी थी। लेकिन शादी के एक माह बाद वो पति को छोड़ कर मायके आ गई थी। उसके प्रेम संबंध गांव के एक युवक से थे।

वो मोबाइल पर बात करने के प्रेमी से मिलने जाती थी। इससे परिवार की बदनामी हो रही थी। घटना वाली रात भी रेनू प्रेमी से बात कर रही थी। एसएसपी ने बताया कि जब विपिन ने मोबाइल छीनने का प्रयास किया तो दोनों में हाथापाई हो गई थी। गुस्से में आकर विपिन ने बहन रेनू की तमंचे से तीन गोलियां मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने विपिन की निशानदेही पर जाजूमई नहर के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद आरोपी विपिन को जेल भेज दिया।

एसएसपी राहुल यादवेंदु ने बताया कि मृतका रेनू के भाई विपिन की माने तो रेनू के पास तीन मोबाइल थे और मिट्टी में छिपाकर रखती थी। ताकि घर वालों को जानकारी न हो सके। जैसे ही मौका लगता था वो मोबाइल निकालकर प्रेमी से बात करती थी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/8Xx-UgAA

📲 Get Firozabad News on Whatsapp 💬