[firozabad] - जानलेवा हमले के आरोपियों को सात साल कारावास

  |   Firozabadnews

फिरोजाबाद। थाना पचोखरा क्षेत्र में छह वर्ष पूर्व हत्या के प्रयास के दो आरोपियों को कोर्ट ने सात-सात वर्ष कारावास की सजा सुनाई है। आरोपियों पर चार-चार हजार रुपये अर्थदंड लगाया है। अर्थदंड नहीं देने पर तीन-तीन माह का अतिरिक्त कारावास भोगना होगा।

थाना पचोखरा क्षेत्र के निवासी श्याम सिंह ने 17 सितंबर 2012 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप था कि वो अपने भांजे हरपाल सिंह उर्फ बंटी निवासी बेला थाना बरहन एवं जिला आगरा गढ़ी ऊसरा 4 निवासी भूरी सिंह के साथ आगरा से बाइक खरीद कर गांव लौट रहा था। भूरी सिंह बाइक पर पीछे बैठा था। रात 9.30 बजे के करीब मनीगढ़ी से पंवारी बीच भांजे को जान से मारने की नीयत से तीन लोग गोली मार अंधेरे में भाग गए।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर सुल्ला उर्फ शिव कुमार और योगेश कुमार के खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र आरोपपत्र दाखिल किए। कोर्ट में छह गवाहों ने गवाही दी। एडीजीसी देवेंद्र सिंह यादव ने पैरवी करते हुए आरोपियों को सजा दिलाने के लिए हाईकोर्ट की कई नजीरें सामने रखीं। न्यायाधीश ने अभियुक्तगण सुल्ला उर्फ शिवकुमार एवं योगेश को सात-सात वर्ष कारावास एवं चार-चार हजार का अर्थदंड की सजा सुनाई है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/dQe6qwAA

📲 Get Firozabad News on Whatsapp 💬