[firozabad] - पालिकाध्यक्ष के भतीजों ने ईओ पर फेंकी कुर्सी, अभद्रता

  |   Firozabadnews

फिरोजाबाद/टूंडला। नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाली भाजपा की सत्ता में अधिकारी भी सुरक्षित नहीं हैं। सत्ता के नशे में चूर भाजपा चेयरमैन के भतीजों ने पालिका ईओ से अभद्रता कर मारने की नियत से कुर्सी उछाल दी। मौके पर सभासदों और पालिका कर्मियों ने ईओ को बचाया। ईओ ने मामले की शिकायत डीएम से की है।

बुधवार दोपहर पालिका अधिशासी अधिकारी विमलापति अपने कार्यालय में बैठे थे। उन्होंने पालिका कर्मचारी नारायन की तहसील में ड्यूटी लगाई थी, लेकिन उसे पालिका में बैठा देख ईओ ने बुला कर तहसील जाने के लिए कहा। इस पर पालिकाकर्मी ने पालिका अध्यक्ष रामबहादुर चक के भतीजे ठेकाकर्मी अरविंद चक द्वारा ड्यूटी पर जाने से रोकने की बात कही। जब ईओ ने अरविंद चक से इस बाबत जानकारी चाही तो अरविंद अपने भाई अजय के साथ पालिका पहुंचा और ईओ से गाली-गलौज करने लगे।े

ठेके पर कार्यरत चेयरमैन के दोनों भतीजों ने गुुंडई दिखाते हुए पालिकाकर्मी को ड्यूटी से रोकने आगे से पालिकाकर्मियों की ड्यूटी खुद लगाने तक की बात कह दी। दोनों ने ईओ से अभद्रता कर मारने की नियत से चैंबर में रखी कुर्सी उठा कर फेंक दी। मौके पर मौजूद कुछ सभासदों और पालिका कर्मियों ने हस्तक्षेप कर रोका। ईओ विमलापति ने डीएम नेहा शर्मा से शिकायत कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस और पालिका अध्यक्ष रामबहादुर चक मौके पर पहुंचे। मामला भतीजों से जुड़ा होने के कारण पालिका अध्यक्ष ने किसी तरह से मामला शांत कराया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/GYqLNwAA

📲 Get Firozabad News on Whatsapp 💬