[ghatampur] - दवा कंपनी के प्रतिनिधि को गोली मारकर लूटा

  |   Ghatampurnews

घाटमपुर कसबे के जहानाबाद रोड पर लाल रंग की स्कूटी पर सवार तीन बदमाशों ने एक दवा कंपनी के प्रतिनिधि को गोली मारकर लूट लिया। बदमाश उसका बैग और 10 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। जबकि, एमआर की बाइक नहीं ले जा पाए। कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

थाना सजेती के गांव बंगला (असधना) निवासी रंजीत पाल (24) एपेक्स कंपनी का एमआर है। बुधवार की दोपहर तकरीबन 1 बजे के आसपास वह अपनी बाइक से जहानाबाद (फतेहपुर) जा रहा था। बताया कि जैसे ही जहानाबाद रोड पर स्थित दूध डेरी के सामने पहुंचा। तभी, सामने से लाल रंग की स्कूटी पर सवार होकर आए तीन युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। एक युवक ने तमंचा निकालकर उसकी कनपटी में लगाया जबकि, दूसरा बाइक की चाबी खींचने लगा। इस पर रंजीत बदमाशों से भिड़ गया। यह देख बदमाश ने तमंचे से उसकी जांघ पर गोली मार दी।

गोली चलने की आवाज सुनकर लोग उधर दौड़े। वहीं, रोड पर भी वाहनों का आवागमन जारी था, यह देख बदमाशों ने रंजीत का बैग, 10 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। इधर, घायल एमआर ने यूपी 100 पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने उसको सीएचसी पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रेफर किया गया है। रंजीत ने बताया कि बदमाशों का इरादा उसकी बाइक लूटने का था। इधर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्कूटी सवार एमआर को लूटने के बाद परास चौराहे से बरीपाल रोड की ओर भागे। कोतवाल दिलीप बिंद ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ गोली मारकर लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है। बताए गए हुलिये के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश करने में जुटी है।

लाल रंग की जिस स्कूटी से दवा कंपनी के प्रतिनिधि रंजीत पाल के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया। वह बीती 7 मई को बिरहर पुलिस चौकी क्षेत्र में लूटी गई स्कूटी तो नहीं, यह लोगों के बीच चर्चा का विषय है।

बता दें कि, बीती 7 मई को बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने बर्रा-2 कानपुर निवासी नि:शक्त उमेश बाजपेई की स्कूटी लूट ली थी। उसके कुछ देर बाद ही उसी स्कूटी से घाटमपुर-जहानाबाद रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर जाकर सेल्समैन को लूटा था। पुलिस ने जब पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से स्कूटी की जांच पड़ताल शुरू की तो मामले का राज उजागर हुआ।

इधर, स्कूटी लूट की घटना को छिपाने के आरोप में एसएसपी ने बिरहर पुलिस चौकी इंचार्ज ओमपाल पुंडीर को निलंबित कर दिया है। वहीं, पुलिस अभी स्कूटी और पेट्रोल पंप के कर्मचारी संग हुई (दोनों) लूट की घटनाएं अभी तक खोल पाने में नाकाम है। जबकि, बदमाश लूटी गई स्कूटी से ही ताबड़तोड़ अन्य घटनाएं कर रहे हैं। लूट की घटनाओं में प्रयुक्त स्कूटी का रंग भी वही बताया जा रहा है जो उमेश बाजपेई की गाड़ी का था।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/GrffPgAA

📲 Get Ghatampur News on Whatsapp 💬